स्थानीय पुलिस प्रशासन को स्थानीय व्यापारियों के सहयोग से जाम वाले स्थानों का चिह्नीकरण करने के निर्देश… रिपोर्ट-लक्ष्मण नेगी

स्थानीय पुलिस प्रशासन को स्थानीय व्यापारियों के सहयोग से जाम वाले स्थानों का चिह्नीकरण करने के निर्देश… रिपोर्ट-लक्ष्मण नेगी
0 0
Read Time:4 Minute, 11 Second

         ऊखीमठ : पुलिस प्रशासन के तत्वाधान में पुलिस पब्लिक संवाद का आयोजन किया गया, जिसमें जनप्रतिनिधियों, स्थानीय व्यापारियों व ग्रामीणों ने प्रतिभाग किया तथा क्षेत्र में फैली समस्याओं के निराकरण की मांग की। पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल की अध्यक्षता में आयोजित पुलिस पब्लिक संवाद में जनप्रतिनिधियों व व्यापारियों ने मुख्य बाजार में जाम की समस्या, विभिन्न क्षेत्रों में सीसीटी कैमरे लगाने, बाहरी लोगों का सत्यापन करने, ऊखीमठ थाने का उच्चीकरण कर कोतवाली बनाने तथा नूतन वर्ष आगमन पर तुंगनाथ घाटी में आपराधिक गतिविधियों पर कड़ी नजर रखने की मांग की। पुलिस पब्लिक संवाद को सम्बोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने कहा कि जाम वाले स्थानों का चिह्नीकरण किया जायेगा तथा शीघ्र जाम से निजात पाने के सामूहिक पहल की जायेगी। उन्होंने स्थानीय पुलिस प्रशासन को स्थानीय व्यापारियों के सहयोग से जाम वाले स्थानों का चिह्नीकरण करने के निर्देश दिए। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि बाहर से आने वाले सभी लोगों का सत्यापन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्य बाजारों से लेकर दुकानों में सीसीटी कैमरे लगाने से हर एक की सुरक्षा है।

.                    पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने कहा कि उत्तराखण्ड की पुलिस मित्र पुलिस से जानी जाती है इसलिए किसी भी समस्या के निराकरण के लिए जनता में किसी प्रकार का भय नहीं होना चाहिए तथा पुलिस की मदद लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को सम्पन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा हर एक गतिविधियों पर कड़ी निगरानी रखी हुई है। उन्होंने जनप्रतिनिधियों व व्यापारियों से अपील करते हुए कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण की तीसरे लहर के लिए सभी को सजग रहना होगा तथा शासन द्वारा जारी निर्देशों का सख्ती से पालन करना होगा। उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति यातायात नियमों का उल्लंघन करता है तो कोई भी व्यक्ति उत्तराखण्ड पुलिस आईएस ऐप पर शिकायत कर सकता है। उन्होंने थानाध्यक्ष को सभी जनमानस को ऐप की जानकारी देने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि साइबर ठगी से जागरूकता से ही बचा जा सकता है तथा साइबर ठगी की शिकायत शासन द्वारा जारी कोल्ड पर शीध्र की जा सकती है।

           इस मौके पर कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ प्रदेश महामंत्री आनन्द सिंह रावत, व्यापार संघ अध्यक्ष राजीव भटट्, प्रधान प्रेमलता पन्त, हर्षवर्धन सेमवाल, हरिकृष्ण गोस्वामी, प्रह्लाद राणा, हरिमोहन भटट्, रणजीत रावत, पुलिस उपाधीक्षक विजेन्द्र दत्त डोभाल, थानाध्यक्ष रवीन्द्र कुमार कौशल, एस आई राखी बिष्ट, टी एस रावत सहित विभिन्न क्षेत्रों के जनप्रतिनिधि, व्यापारी, पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Read also x

error: Content is protected !!