गढ़वाल: महिला ने पार की हैवानियत की हदें ..प्रेमी और भाई के साथ मिलकर पति को दी दर्दनाक मौत

0 0
Read Time:3 Minute, 44 Second

उत्तराखंड में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जिसको सुनकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। टिहरी गढ़वाल में एक पत्नी ने बेरहमी की सभी हदों को पार करते हुए अपने ही पति की बेरहमी से हत्या कर दी है। हत्या का कारण जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे और हत्या के अंदर पत्नी के अलावा दोषी पाए गए लोगों के नाम सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। आरोपी पत्नी ने अपने अवैध संबंध के चलते अपने पति की बेरहमी से हत्या कर दी और इस हत्याकांड में महिला का भाई और उसका प्रेमी दोनों शामिल थे। पहले महिला ने अपने पति को शराब पिलाई और फिर प्रेमी और अपने भाई के साथ मिलकर रॉड से पीट-पीट कर निर्दयता के साथ पति को मौत के घाट उतार दिया। इस पूरे हत्याकांड के बाद से ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

पुलिस के मुताबिक मृतक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था और उसके पत्नी के संबंध इसी बीच किसी दूसरे युवक से थे। उसके बाद उसकी पत्नी ने अपने भाई और अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और उसकी हत्या कर दी। तो चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। दरअसल टिहरी जिले के कैंपटी क्षेत्र में हाल ही में 16 मार्च को संदिग्ध परिस्थिति में 26 वर्षीय युवक शिवदास की मृत्यु हो गई थी। इसके बाद से ही पुलिस उसकी मौत के रहस्य को सुलझाने में जुट गई थी और आखिरकार पुलिस ने युवक की हत्या कांड के ऊपर से पर्दाफाश कर दिया है। युवक की मृत्यु के बाद युवक के भाई संजू ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर दी और उसने अपनी भाभी पिंकी के ऊपर उसके भाई को जान से मार देने का आरोप लगाया।

गिरफ्तारी के बाद पुलिस अफसर को मिली धमकी
एसएसपी तृप्ति भट्ट ने बताया कि शिवदास की मृत्यु के बाद उसकी पत्नी से सख्ती से पूछताछ की गई तो पिंकी ने अपना जुर्म कबूला और उसने कहा कि उसने ही अपने प्रेमी और अपने भाई के साथ मिलकर शिवदास को मौत के घाट उतारा था। पिंकी ने पुलिस को बताया कि उसका पति शिवदास उसके साथ मारपीट करता था पिंकी का नितिन नाम के युवक के साथ अवैध संबंध चल रहा था और इसके बाद पिंकी ने और उसके प्रेमी ने अपने भाई के साथ मिलकर शिवदास को मारने का प्लान बनाया। 16 मार्च को पिंकी ने शिवदास को शराब पिलाई और उसके बाद उसके प्रेमी और उसके भाई ने रॉड से पीट-पीटकर शिवदास की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनको जेल भेज दिया है और अब उनके ऊपर आगे की कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Read also x

error: Content is protected !!