जीएमवीएन एसोसिएशन का प्रतिनिधि मंडल समस्याओं को लेकर मिला एमडी स्वाति एस भदौरिया से…

जीएमवीएन एसोसिएशन का प्रतिनिधि मंडल समस्याओं को लेकर मिला एमडी स्वाति एस भदौरिया से…
0 0
Read Time:1 Minute, 53 Second

       देहरादून में जीएमवीएन सुपरवाइज़र एवं प्रबंधक वैलफेयर एशोसिएशन का एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधि मण्डल विभिन्न समस्याओं के निस्तारण हेतु प्रबन्ध निदेशक स्वाति एस०भदौरिया से मिला।

        जीएमवीएन की समस्या है कि निगम को इस आपदा के कारण 68 करोड़ का नुकसान हुआ, इसके अतिरिक्त उत्तराखंड राज्य गठन के बाद से ही जीएमवीएन के लगभग 60 कर्मचारी राज्य सचिवालय, विधानसभा और मुख्यमंत्री आवास के लिये कार्य करते हैं, लेकिन इन कर्मचारियों का वेतन भी जीएमवीएन के द्वारा दिया जाता रहा है। हाल ही में कोरोना महामारी के कारण लगने वाले लॉकडाउन में जीएमवीएन के इन बंगलो को एक अस्पताल के तौर पर इस्तेमाल किया गया और अब सरकार चाहती है कि जीएमवीएन सरकार को मुनाफा कमाकर दें।
      इस प्रतिनिधि मण्डल में एशोसिएशन के अध्यक्ष विश्वनाथ बेंजवाल, महासचिव सुशील पंवार, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जयदीप सिंह, उपाध्यक्ष ताजबर झिंक्वाण, कोषाध्यक्ष प्रदीप साह, प्रचार सचिव सुनील मैठाणी, प्रदेश प्रवक्ता गिरीश वशिष्ठ एवं संरक्षक राकेश सकलानी आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे। वार्ता बहुत ही सकारात्मक एवं उत्साह जनकरही, अधिकांश समस्याओं के समाधान पर एमडी ने सहमति जताई और उनके निराकरण का आश्वासन दिया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Read also x

error: Content is protected !!