गौरा म्यूजिक प्रोडक्शन’ के बैनर तले “झांपा बखरवाली-2” वीडियो गीत हुआ रिलीज….

गौरा म्यूजिक प्रोडक्शन’ के बैनर तले “झांपा बखरवाली-2” वीडियो गीत हुआ रिलीज….
0 0
Read Time:2 Minute, 54 Second

गौरा म्यूजिक प्रोडक्शन’ के बैनर तले “झांपा बखरवाली-2” वीडियो गीत हुआ रिलीज….

            गोपेश्वर।गौरा म्यूजिक प्रोडक्शन’ के बैनर तले मीना राणा व राकेश पंवार की जुगलबंदी “झांपा बखरवाली-2” वीडियो गीत हुआ रिलीज। वीडियो गीत में डी०पी० गोस्वामी व संजोली सिंह मुख्य किरदार की भूमिका में हैं, जो कि काफी अपने में काफी चर्चित कलाकार हैं। इन्होंने अपने अभिनय से बहुत से गढ़वाली-कुमाऊंनी व जौनसारी गीतों हो हिट किया है। इस गीत में भी दोनों कलाकारों ने अपने किरदार को बखूबी से निभाया है।

          वीडियो का फिल्मांकन व संपादन शुभम कैंतुरा व उनके साथी शिवम भट्ट द्वारा किया गया है। वीडियो को डायरेक्टर नरेश खत्री व उनके सहयोगी डायरेक्टर व स्टोरी क्रेटर दीपक शर्मा द्वारा किया गया है, जिस वीडियो की शूटिंग गोपेश्वर के देवर-खडोरा व कुंजो-मेकोट के सुंदरवादियों में हुई है।

         मीना राणा व राकेश पंवार के स्वरों में रिलीज हुआ “झांपा बखरवाली-2” गीत पर इन दिनों इंस्टाग्राम रील्स के साथ संगीत प्रेमी जमकर ठुमके लगाते हुए नज़र आ रहे हैं।

           “झांपा बखरवाली-2” गीत को उत्तराखंड के चर्चित संगीतकार संजय कुमोला ने अपने संगीत से सजाया है, जिस गीत में पतरोल और घस्यारी के बीच नोकझोंक को खूब सराया गया है, जिसमें झांपा काफी महीनों बाद जंगल जाती है तो जंगल के पतरोल साहब पूछते हैं कि तुम इतने लंबे जंगल बाद दिख रही हो, पहले तो तुम अपनी बकरियों को लेकर जंगल खूब आती रहती थी पर अब आती नहीं हो??? तो झांपा, पतरोल को बताती है……… इसके लिए “गौरा म्यूजिक प्रोडक्शन” पर पूरा वीडियो को अवश्य देखें।


           साथ ही इस वीडियो गीत में अन्य कलाकारों ने अपनी भूमिका को काफी अच्छे से निर्वहन किया है, जिसमें सुहानी, मोनिका, प्रियंका, नमरिता, निधि, कैलाश, सुधांशु, अजय, अनिरुद्ध आदि कलाकारों मौजूद हैं। आप भी यूट्यूब चैनल “Gaur Music Production” पर इस वीडियो का लुफ़्त उठा सकते हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
100 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x

error: Content is protected !!