विधानसभा 2022 को फतह करने के लिए सामाजिक कार्यकर्ता कुलदीप रावत का बजा बिगुल….रिपोर्ट- लक्ष्मण नेगी

विधानसभा 2022 को फतह करने के लिए सामाजिक कार्यकर्ता कुलदीप रावत का बजा बिगुल….रिपोर्ट- लक्ष्मण नेगी
0 0
Read Time:2 Minute, 37 Second

               ऊखीमठ। मिशन 2022 को फतह करने के लिए सामाजिक कार्यकर्ता कुलदीप रावत ने बिगुल बजा दिया है। शनिवार को उनकी समर्थन रैली को कईं सैकड़ों ग्रामीणों ने शामिल होकर अपना समर्थन दिया। तल्ला नागपुर के चोपता चांदधार में आयोजित समर्थन रैली को सम्बोधित करते हुए। सामाजिक कार्यकर्ता कुलदीप रावत ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए सभी को एक मंच पर आकर संघर्ष करना होगा तभी क्षेत्र में फैली समस्याओं का निराकरण होगा।


        उन्होंने कहा कि तल्ला नागपुर क्षेत्र में तीर्थाटन व पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं यदि क्षेत्र के तीर्थाटन व पर्यटन व्यवसाय को बढ़ावा मिलता है तो युवाओं के सन्मुख स्वरोजगार के अवसर प्राप्त होने के साथ स्थानीय उत्पादों व होम स्टे योजना को भी बढा़वा मिलेगा। उन्होंने तल्ला नागपुर व दशज्यूला क्षेत्र की जनता का आवाहन करते हुए कहा कि यदि आगामी विधानसभा चुनाव में आप सभी का सहयोग मिला तो क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए सामूहिक पहल की जायेगी। प्रधान संगठन पूर्व जिलाध्यक्ष शान्ति चमोला ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए सभी को एक मंच पर आना होगा। बीरेन्द्र बिष्ट ने कहा कि सामाजिक कार्यकर्ता कुलदीप रावत का जीवन हमेशा गरीबों के प्रति समर्पित रहा है। लवीश राणा ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के कारण लगे लॉकडाउन के समय कुलदीप रावत ने समाज के लिए त्याग की भावना से कार्य किया है।
       इस मौके पर दिलीप नेगी, सतेन्द्र कण्डारी, शिवराज चौधरी, मनवर राणा, विक्की आनन्द, भक्त दर्शन रावत, भागमल नेगी, भगत सिंह बर्त्वाल, जगदीश पुजारी, नवीन राणा, अवधेश रावत सहित विभिन्न गांवों के जनप्रतिनिधि व कई सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Read also x

error: Content is protected !!