विधायक महेंद्र भट्ट ने किया लोकार्पण ‘खन्ना-पैणी कुंजासू मोटरमार्ग’ का….

विधायक महेंद्र भट्ट ने किया लोकार्पण ‘खन्ना-पैणी कुंजासू मोटरमार्ग’ का….
0 0
Read Time:2 Minute, 55 Second

          बदरीनाथ विधानसभा के विधायक महेंद्र भट्ट ने गुरुवार को विकासखंड पोखरी के खन्ना-पैणी कुंजासू मोटर मार्ग का लोकार्पण किया, जिससे ग्रामीणों की यातायात की आशा पूरी हुई। इस अवसर पर 1150 किमी० लंबी सड़क का लोकार्पण हुआ, जिसकी लागत 540.61लाख रुपए है।इस दौरान ग्रामीणों ने ढोल-दमाऊं और फूल मालाओं से विधायक महेंद्र भट्ट का भव्य स्वागत किया।

        वहीं विधायक महेंद्र भट्ट ने कहा किखन्ना-पैणी कुंजासू मोटर के लिए 1150 किमी0 सड़क बनने से अब आस-पास के गाँवों के लोगों को लाभ मिल रहा है और यातायात आसान हो गई है। उन्होंने कहा कि- पहले कांग्रेस सरकार द्वारा ग्रामीणों को गुमराह किया गया एवज में धरातल पर काम कुछ नहीं हुआ। हमारी सरकार ने गांव-गांवों को सड़क से जोड़ने का काम किया।
        वहीं विधायक महेंद्र भट्ट ने कहा कि- खन्ना-पैणी कुंजासू मोटर के लिए 1,150 किमी0 सड़क बनने से अब आस-पास के गाँवों के लोगों को लाभ मिल रहा है और यातायात आसान हो गई है। उन्होंने कहा कि- पहले कांग्रेस सरकार द्वारा ग्रामीणों को गुमराह किया गया एवज में धरातल पर काम कुछ नहीं हुआ। हमारी सरकार ने गांव-गांवों को सड़क से जोड़ने का काम किया।
वहीं क्षेत्र पंचायत सदस्य धीरेन्द्र राणा पैणी ग्राम प्रधान विजय, कुजासू ग्राम प्रधान अनिता देवी ने कहा कि- विधायक महेंद्र भट्ट के द्वारा सड़क को गांव-गांव तक जोड़ने का जो कार्य किया है वह सराहनीय है व जनहित में कार्य किया गया कार्य है।

           इस अवसर पर पीएमजीएसवाई के अधिशासी अभियंता परशुराम चमोला, सहायक अधिशासी अभियंता सत्यपाल, ग्राम प्रधान पैणी विजय, ग्राम प्रधान कुंजासू अनिता देवी, क्षेत्र पंचायत सदस्य धीरेंद्र राणा, जिला उपाध्यक्ष गजपाल बर्त्वाल, अवधेश रावत, ताजबर राणा, राकेश, बलबीर राणा, लक्ष्मण सिंह, भगत कंडारी, पंकज तिवारी, मातबर सिंह, पंकज सिंह सहित तमाम लोग मौजूद थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x

error: Content is protected !!