पूर्व काबीना मंत्री राजेन्द्र भंडारी की आज गौचर में ‘चुनावी हुंकार से भरी जनसभा’… रिपोर्ट- के०एस०असवाल

पूर्व काबीना मंत्री राजेन्द्र भंडारी की आज गौचर में ‘चुनावी हुंकार से भरी जनसभा’… रिपोर्ट- के०एस०असवाल
0 0
Read Time:3 Minute, 41 Second

गौचर। पूर्व काबीना मंत्री राजेन्द्र भंडारी ने गौचर में आयोजित जनसभा में चुनावी हुंकार भरते हुए कहा कि भाजपा शासन काल में महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंचने से आम जनता का जीना मुहाल हो गया है। उन्होंनेे कहा भाजपा ने अपने साढ़े चार सालों में केवल मुख्यमंत्री बदलने का काम किया है।
गौचर के रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि- भाजपा ने महंगाई, युवाओं को रोजगार तथा जीरो टॉलरेंस की सरकार देने का वादा कर केंद्र व राज्य में सरकार बनाने का काम किया लेकिन आज स्थिति ऐसी हो गई है कि जहां विकास नाम की चीज कहीं दिखाई नहीं देती है। वहीं महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंचने से आम जनता का जीना दूभर हो गया है। उन्होंने कहा कि जनपद चमोली आज नेतृत्व विहिन लग रहा।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में कालेज, स्कूल खोले गए, सड़कों का जाल बिछाया गया। भाजपा ने जनता के पैसों में करोड़ों रूपयों से अपने कार्यालयों का निर्माण करवाकर मंहगाई बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने शासनकाल में केवल घर-घर शराब पहुंचाने का काम किया है। अस्पतालों में डॉक्टर नहीं है, विद्यालयों में शिक्षक नहीं हैं, भ्रष्टाचार चरम पर है। विकास कार्य पूरी तरह से ठप्प पड़े हुए हैं।खनन माफियाओं को खुली छूट दी जा रही है। सहायता राशि केवल अपने लोगों को बांटी जा रही है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में जनता भाजपा को इसका करारा जवाब देगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि वे अभी से चुनाव की तैयारी में जी जान जुट जाएं। प्रदेश सचिव मुकेश नेगी ने कहा कि- कोरोना महामारी में भाजपा के लोग घरों में दुबके रहे, जबकि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर लोगों की मदद करने का काम किया।
भुवन नौटियाल, हरिकृष्ण भट्ट, सुरेश बिष्ट आदि ने भी सभा को संबोधित किया,संचालन सुनील पंवार ने किया‌। इस अवसर जिला पंचायत अध्यक्ष रजनी भंडारी, जोशीमठ के नगर पालिकाध्यक्ष शैलेन्द्र पंवार, जिला अध्यक्ष बीरेंद्र रावत,अजय किशोर भंडारी, अंकुर रौथाण, विजय डिमरी,महाबीर नेगी, इंदू पंवार, रजनी लिंगवाल,गौरव कपूर संदीप नेगी, राजेंद्र सगोई, देवी जोशी, आदि बड़ी संख्या में क्षेत्र की जनता मौजूद थी। इससे पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ ही क्षेत्रीय जनता ने कांग्रेस के समर्थन में मुख्य बाजार में जुलूस निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Read also x

error: Content is protected !!