बदरीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट आज किमाणा में ‘राम के राज्याभिषेक’ में हुए शरीक, कहा सड़क का वादा किया पूरा – संजय कुंवर जोशीमठ

बदरीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट आज किमाणा में ‘राम के राज्याभिषेक’ में हुए शरीक, कहा सड़क का वादा किया पूरा – संजय कुंवर जोशीमठ
0 0
Read Time:2 Minute, 20 Second

               बदरीनाथ विधानसभा के विधायक महेंद्र भट्ट ने जोशीमठ के सुदूरवर्ती गाँव ‘किमाणा’ में 14 दिनों से संचालित रामलीला कार्यक्रम के राज्याभिषेक में प्रतिभाग किया। उन्होंने कहा कि- रामराज्य की परिकल्पना भाजपा के शासनकाल में ही संभव है। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि- हमने हर गांव में सड़क पहुंचाने का संकल्प पूरा किया है, जिसके तहत किमाणा में सड़क पहुंचाने का लक्ष्य हमारा पूरा हो गया है। उन्होंने कहा कि- हमारी सरकार का लक्ष्य दूरस्थ क्षेत्रों में विकास को पहुंचाना है और वहां के लोगों को विकास की मुख्यधारा से जोड़ना ही मुख्य कार्य है।
          उन्होंने इतना भी कह डाला कि- आजादी के 75 साल के बाद इस तरह का पहला मौका है, जब कोई जनप्रतिनिधि गोपेश्वर से एक ही दिन में किमाणा गांव आकर पुनः उसी दिन गोपेश्वर वापस पहुंचा ।


         इस मौके पर भाजपा ग्रामीण मंडल के पूर्व अध्यक्ष किशोर पँवार ने कहा कि- हमें तब पीड़ा होती थी, जब हम लोग पैदल रास्ते चरका गांव में पहुंचे थे, लेकिन आज जब हम लोग वहां गाड़ी से पहुंचे तो बड़ी प्रसन्नता हुई। अतः हमारा लक्ष्य हासिल हो रहा है और हमें क्षेत्र में विकास की किरणें दिख रही है।
        उन्होंने कहा कि- हमें राम की लीला से आदर्श परिवार, आदर्श भाईचारा की परिकल्पना को सीखना चाहिए।

           इस मौके पर लक्ष्मण सिंह फरकिया, ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष जगदीश सती, ईमान का प्रधान मुकेश सेमवाल, संगीत मास्टर महावीर सिंह कुंवर, क्षेत्र पंचायत सदस्य विनीता देवी, कुंवर सिंह भंडारी सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Read also x

error: Content is protected !!